सेना प्रमुख बिपिन रावत का बड़ा खुलसा, कहा- बालाकोट से घुसपैठ की फ़िराक़ में हैं 500 आतंकी
सेना प्रमुख बिपिन रावत का बड़ा खुलसा, कहा- बालाकोट से घुसपैठ की फ़िराक़ में हैं 500 आतंकी
Share:

नई दिल्ली: थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने आतंकवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा है कि बालकोट में आतंकवादी वापस सक्रिय हो गए है. बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 44 CRPF जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए इंडियन एयरफोर्स ने बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर एयर स्ट्राइक की थी.

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि फिर से उसी तरह से ही कार्रवाई (एयर स्ट्राइक) होगी. दूसरी ओर के लोगों को भी सोचने दो हम क्या करने वाले हैं. जनरल बिपिन रावत ने कहा कि, 'पाकिस्तान आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के लिए संघर्षविराम का उल्लंघन करता है. हम संघर्षविराम के उल्लंघन से निपटना अच्छी तरह जानते हैं. हमारे सैनिकों को पता है कि क्या और किस तरह कार्रवाई करना है. हम अलर्ट हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि अधिकतम घुसपैठ को विफल किया जाए. 

इसके साथ ही सेना प्रमुख ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कम से कम 500 आतंकवादी घुसपैठ करने की फ़िराक़ में हैं. आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा कि, कश्मीर घाटी में आतंकी और पाकिस्तान में बैठे उनके आकाओं के बीच संपर्क टूट चुका है, किन्तु लोगों-लोगों के बीच संपर्क बना हुआ है. 

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, पांच दिन पहले ही अकाउंट में आ जाएगी सैलरी

शेयर बाजार में आई रौनक, 1300 अंक बढ़कर खुला सेंसेक्स

Howdy Modi कार्यक्रम देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा, कहा- बदल गई अमेरिकियों की धारणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -