मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म मेरे लिए अच्छी साबित होगी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अब जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म कहानी2 में हमे अभिनेत्री विद्या बालन के साथ में नजर आने वाले है. अर्जुन व विद्या पहली बार एक साथ हमे अपनी इस फिल्म में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभिनेता अर्जुन रामपाल जो की अपने फिल्म कैरियर में अब तक बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने दिलकश अंदाज में नजर आ चुके है. बता दे की अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने बयान में दोहराया है कि उनके लिए ‘‘कहानी 2’’ एक बड़ी फिल्म है और उन्हें उम्मीद है कि यह उनके करियर के लिए अच्छी साबित होगी.

साथ ही चर्चा के दौरान अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा कि, अभी तक मैंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनमें 'कहानी 2' मेरी सबसे विशेष फिल्मों में से एक है। जब मैंने यह फिल्म देखी तब मैं इसको लेकर काफी खुश हुआ क्योंकि इससे पहले ऐसी भूमिका मैंने कभी नहीं की थी. आज अर्जुन 43 साल के है व वैसे भी अभी तक वह हमे किसी भी फिल्मो में नजर नही आए है.

अब उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है. अभिनेता का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ में उनकी भूमिका ने उन्हें अचंभित कर दिया है व मेने अभी तक कभी भी इस प्रकार का चैलेंजिग रोल नही निभाया है. ‘कहानी 2’ दो दिसंबर 2016 को रिलीज होगी.

रणवीर सिंह बनने चले शाहरुख़ खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -