करीना ने किया अर्जुन को सरेआम Kiss
करीना ने किया अर्जुन को सरेआम Kiss
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ शादी के बाद एक 'नो किसिंग पॉलिसी' की थी, जिसके बाद यह तय हुआ कि दोनों ही ऑन-स्क्रीन दूसरे एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे. लेकिन निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'की एंड का' के लिए करीना ने यह पॉलिसी पूरी तरह तोड़ दी. दरअसल इस फिल्म के लिए को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ करीना ने किसिंग सीन किया है.

फिल्म का जो पोस्टर हाल ही में लॉन्च किया गया है, उसमें अर्जुन और करीना एक दूसरे को किस करते हुए एक टॉय ट्रेन के लिए टनल बनाते हुए दिख रहे हैं. यह जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएगी. लेकिन करीना ने सैफ के साथ पोस्ट-मैरिज हुई अपनी पॉलिसी को ब्रॉक कर दिया है. हांलांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह किसिंग सीन फिल्म के पोस्टर के लिए एडिट किया हुआ है.

लेकिन इस पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि यह यूनीक फिल्म होगी. फिल्म की कहानी अर्जुन और करीना के अनकन्वेंशनल मैरिज की कहानी है जिसमें पति घर संभालता है और पत्नी एक वर्किंग वूमेन है.फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी को रिलीज होगा फिल्म इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -