Share:
एक और कलाकार ने 'इमली' सीरियल को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर दी खबर
एक और कलाकार ने 'इमली' सीरियल को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर दी खबर

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'इमली' (Imlie) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर इमली और आर्यन की प्रेम कहानी आरम्भ हो गई है। दूसरी ओर आदित्य की जिंदगी में तबाही मच गई है। इस ट्रैक से परेशान होकर आदित्य का किरदार अदा करने वाले मनस्वी वशिष्ठ ने शो को विदा कह दिया तथा अब एक और अभिनेता ने शो को अलविदा कह दिया।

सीरियल 'इमली' (Imlie) में आर्यन की एंट्री की बाद से कहानी में बड़े परिवर्तन आ चुके हैं। आर्यन के आने के बाद आदित्य और उसके परिवार की महत्वत्ता कम हो गई है। निर्माता अब सिर्फ इमली और आर्यन की प्रेम कहानी पर ही फोकस कर रहे हैं। ऐसे में सीरियल 'इमली' की कास्ट में बारी उथलपुथल देखने को मिल रही है। पिछले कुछ वक़्त में सीरियल में कई स्टार्स की एंट्री हो चुकी है। दूसरी ओर कई स्टार्स इमली से किनारा भी कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि टेलीविज़न अभिनेता अरहम अब्बासी (Arham Abbasi) ने भी सीरियल 'इमली' को अलविदा कर दिया है। स्वयं अरहम अब्बासी ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा कर दी है कि वो अब सीरियल इमली में नहीं दिखाई देंगे।
 
दरअसल, कुछ समय पहले ही अरहम अब्बासी (Arham Abbasi) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में अरहम अब्बासी ने लिखा, पता ही नहीं चला कि कब ये सफर समाप्त हो गया। मुश्किल था मगर आप सभी लोगों के प्यार ने इसे सरल बना दिया। शुक्रगुजार हूं आप सभी लोगों का जिन्होंने मेरी भूमिका को इतना प्यार दिया। निशांत त्रिपाठी से कोई गलती हुई हो तो क्षमा करना। अजीब सा लग रहा है ये पोस्ट साझा करते हुए... मगर ये किस्सा अब यहीं समाप्त होने जा रहा है। लव यू ऑल... मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि आप ‘इमली’ को देखना बंद मत करना। इस शो को इसी प्रकार अपना प्यार देते रहना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arham Abbasi (@iarhamabbasi)

इंटरनेट पर छाई हिमांशी खुराना, इन तस्वीरों ने मचाया बवाल

कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा 'गोला'? इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा

आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -