ये है बेस्ट एडवेंचर बाइक, जीत लेगी अक भी दिल
ये है बेस्ट एडवेंचर बाइक, जीत लेगी अक भी दिल
Share:

यदि आप पहाड़ों की यात्रा करना पसंद करते हैं और खासकर यह यात्रा अपनी मोटरसाइकिल से करना चाह रहे है, इसके लिए आप कोई अच्छी सी मोटरसाइकिल की तलाश में लगे हुए है, तो आज हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो पहाड़ों के लिहाज से अबसे अच्छी है. आज हम जिन मोटरसाइकिलों के बारे में बताने जा रहे है, वह मोटरसाइकिलें ऑफ रोडिंग का भरपूर मजा आने वाला है. तो चलिए जानते है इनके बारे....

हीरो एक्सपल्स 200 4V: हीरो एक्सपल्स 200 4V की गिनती इंडिया की सबसे सस्ती ऑफ-रोड बाइक्स में की जाती है. जिसका मूल्य तकरीबन 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू की जाती है. हीरो एक्सपल्स के स्पेशिफिकेशन और पावर बेहतरीन है. बाइक में 199.5CC का सिगंल सिलेंडर इंजन भी मिल रहा है. यह इंजन 19.1 hp मैक्सिमम पावर और 17.35 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. बाइक में 5-स्पीड कंस्टेंट मैश गियरबॉक्स भी मिल रहा है. बाइक के फ्रंट में 276 एमएम डिस्क ब्रेक और रियर में 220 MM का डिस्क ब्रेक भी मिल रहा है. जिसमे 13 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक है.

येजदी एडवेंचर: येज़्दी एडवेंचर  का शुरुआती  मूल्य 2,09,900 रुपये है, जो 2,18,900 रुपये तक जाने वाली है. येजदी एडवेंचर में 334CC सिंगल सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड DOHC इंजन भी मिल रहा है. यह इंजन 30.2 PS मैक्सिमम पावर और 29.9 NM पीक टॉर्क जनरेटकरने में सक्षम है. इसमें सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स भी मिल रहा है. येजदी एडवेंचर के आगे और पीछे, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक हैं. इसका वजन 188 किलोग्राम है.

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आज ही अपने घर लाए ये कार

यहाँ से आप भी खरीद सकते है ये शानदार कार

इन कारों की कीमत और फीचर्स है शानदार लेकिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -