‘मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्या? जो हिन्दू के साथ घूम रही हो...', बीच सड़क पर पीट-पीट कर फाड़ डाले कपड़े
‘मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्या? जो हिन्दू के साथ घूम रही हो...', बीच सड़क पर पीट-पीट कर फाड़ डाले कपड़े
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हाल ही में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक मुस्लिम लड़की को हिन्दू युवक के साथ शॉपिंग करते देख कर मुस्लिम शख्स भड़क गए तथा उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। हिन्दू शख्स से मारपीट कर के उसके कपड़े फाड़ डाले गए। लड़की ने उत्तर प्रदेश पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है।

वही इसके आधार पर FIR भी रजिस्टर्ड कर लिया गया है। घटना भोजपुर क्षेत्र में रविवार (21 मई, 2023) को हुई है। मारपीट करने वालों में क्षेत्र के कुछ दुकानदार एवं उनके साथी सम्मिलित हैं। पुलिस ने अपराधियों की तलाश तेज कर दी है। दरअसल, उक्त मुस्लिम लड़की कपड़े खरीदने के लिए बाजार गई थी। वो पैदल बाजार गई थी, जहाँ उसने उसके ही गाँव का परिचित हिन्दू युवक मिला। लड़की ने उससे कहा कि वो भी उसकी ही मोटरसाइकिल से साथ गाँव चली जाएगी। वही जब वो शॉपिंग कर रही थी, तब युवक बाहर ही इंतजार कर रहा था। शॉपिंग के चलते लड़की ने उसकी सलाह लेनी भी आरम्भ कर दी। इससे दुकान मालिक एवं वहाँ उपस्थित कुछ मुस्लिम भड़क गए। दोनों का पहले नाम पूछा गया तथा युवक के हिन्दू होने की पुष्टि होते ही मारपीट आरम्भ कर दी गई। 

वीडियो में हमलावरों को बोलते हुए सुना जा सकता है, “मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्या जो हिन्दू के साथ घूम रही हो?” लड़की बार-बार बताते रही कि वो युवक उसका पड़ोसी है, मगर हमलावरों ने मारपीट और बदसलूकी जारी रखी। मुरादाबाद के एसपी (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने एक अपराधी के गिरफ्तार होने की पुष्टि की है। अपराधियों में शाने आलम, जाने आलम और हफीज को नामजद किया गया है। छेड़खानी के साथ-साथ मारपीट का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। मुस्लिम लड़की को अपराधियों ने धमकाया भी है कि आइंदा किसी लड़के के साथ देखा तो अंजाम बुरा होगा। दोनों को गंदी-गंद गालियाँ भी दी गईं। बता दें कि यूपी में बीते कुछ दिनों में 10 ऐसी घटनाओं के सामने आने की बात कही जा रही है।

ट्रक की सवारी करते नजर आए राहुल गांधी, सामने आया VIDEO

'बहुत जल्द मुंबई में विस्फोट करूँगा..', पुलिस को टैग कर आरोपी ने दी धमकी, मचा हड़कंप

आखिर शाहरुख़ खान की चैट में ऐसा क्या था ? जिसे सार्वजनिक करने पर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -