साली संग जीजू अरबाज की चुलबुली मस्ती
साली संग जीजू अरबाज की चुलबुली मस्ती
Share:

देखा जाए तो जहाँ इन दिनों अभिनेता सलमान खान का नाम रोमानियन ब्यूटी लूलिया वंतूर के साथ में जोड़ा जा रहा है वही खबरे है कि सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान रोमानियन लड़की के साथ में डेटिंग कर रहे है. और खबर है जल्द ही अरबाज खान अपनी इस रोमानियन गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले है. खबर है कि मानियन गर्ल एलेक्‍जेंड्रा कैमेलिया को डेट कर रहे हैं. अब खबर है कि अरबाज खान एलेक्‍जेंड्रा के साथ अपनी कई सारी तस्‍वीरें भी ऑनलाइन शेयर कर चुके है.

आपको बता दे कि आपको बता दे कि अभी हाल ही में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ है और दोनों ने अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है. लेकिन फिर भी अरबाज खान मलाइका के परिवार वाले से ज्यादा टच में जुड़े हुए है तभी तो एक बार फिर से हमे अरबाज खान मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ में नजर आए है.

जी हां रविवार की रात को अरबाज खान अभिनेत्री अमृता अरोड़ा और कुछ खास दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंचे. लेकिन यहां पर मलाइका अरोड़ा मौजूद नहीं थीं. तलाक होने के बावजूद अक्सर ही अरबाज और मलाइका साथ में दिखते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. आपको बता दें कि अमृता अरोड़ा मलाइका की बहन हैं और अमृता के साथ अरबाज खान अच्छी बॉंडिंग शेयर करते हैं. अक्सर ही अरबाज के साथ अमृता नज़र आ जाती हैं. 

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -