बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अरबाज-मलाइका के बेटे

बॉलीवुड में अपनी ड्रेस और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनका और अरबाज खान का बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। अरहान खान बॉलीवुड में एक स्टारकिड के तौर पर एंट्री मारने वाले हैं। जी हाँ और इन खबरों ने बाजार गर्म कर दिया है। सुहाना खान, न्यासा देवगन और अनन्या पांडे की तरह अरहान भी अब बॉलीवुड में फिल्में करने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अरहान, अरबाज और मलाइका के एकलौते बेटे हैं। जी हाँ और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की है। आप सभी को बता दें कि अरहान अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं।

जी हाँ और उन्होंने हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर की एक फिल्म में असिस्ट किया। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक आगे वो अपने पापा को फिल्म मेकिंग में असिस्ट करेंगे। अब बात करें अरबाज और मलाइका की तो कपल साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे। उसके बाद दोनों 18 साल से ज्यादा वक्त एक साथ बिताने के बाद मई साल 2017 में अलग हो गए। आपको जानकारी दे दें कि उनके बेटे अरहान का जन्म 9 नवंबर, 2002 को हुआ था।

जी हाँ और ये पूछे जाने पर कि क्या अरहान बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? अरबाज ने इसके जवाब में कहा कि ''वो अपनी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला' में उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।'' आप सभी को बता दें कि स्टारकिड अरहान खान अपनी मां और पापा दोनों के बेहद करीब हैं। जी हाँ और वह अक्सर मलाइका के साथ स्पॉट भी किए जाते हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया कि ''मेरे बेटे ने हाल ही में करण जौहर के साथ एक प्रोजेक्ट में काम किया था और वो अपनी अगली फिल्म में मेरे साथ काम करेंगे। मैं अगले महीने उसके आने और मेरी फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं, क्योंकि वो फिल्म मेकिंग सीखना चाहता हैं।''

इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -