फिल्मों में विलेन बनकर इस एक्टर ने बनाई अपनी पहचान
फिल्मों में विलेन बनकर इस एक्टर ने बनाई अपनी पहचान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री आज यानी 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। कई हिंदी फिल्म तथा टेलीविज़न शोज में काम कर चुके अपूर्व अग्निहोत्री एक जाना माना नाम हैं। अपूर्व अग्निहोत्री का जन्म वर्ष 1972 में हुआ था। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ 1997 में फिल्म परदेस से किया था। इस फिल्म में उन्होंने नकारात्मक रोल अदा किया था मगर यह फिल्म हिट रही थी तथा उन्हें बहुत पसंद किया गया था उसके पश्चात् विलेन बनकर अपूर्व ने हर बार लोगों के दिलों में जगह बनाई। तत्पश्चात, उन्होंने कई कई फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के पश्चात् उन्होंने अपने टेलीविज़न करियर का आरम्भ किया। आज इस विशेष अवसर पर उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे पहले वह हिट धारावाहिक 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में दिखाई दिए जहाँ से उन्हें विशेष पहचान हासिल हुई। वर्ष 2003 में आरम्भ हुए इस धारावाहिक के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी हासिल हो चुका है। अपूर्व अग्निहोत्री ने कोलकाता से ही अपनी प्रारंभिक पढ़ाई की तथा वर्ष 1993 में अंधेरी के भवन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। अपूर्व ने वर्ष 2004 में रिलीज हुई मूवी 'लकीर' में अंतिम बार काम किया एवं फिर फिल्मों से दुरी बना ली।

वही यदि आपको नही पता तो बता दे कि फिल्मों को छोड़ वह टेलीविज़न जगत की ओर मुड़ गए तथा उन्होंने 'ससुराल सिमरन का', सपना बाबुल का बिदाई, आसमान से आगे, अजीब दास्ताँ है ये, सौभाग्यलक्ष्मी आदि में काम किया। इन सभी सीरियल्स में काम कर उन्होंने खूब सुर्खियां हांसिल की। 

दिशा पाटनी के नए लुक को देखकर भड़के लोग, जानिए क्या है वजह

आयुष शर्मा के डेब्यू पर बोले लोग- सलमान खान इससे अच्छा तो कुत्ता लॉन्च कर देते...

फोटोग्राफर्स के सामने अरबाज ने की पिता के साथ बदतमीजी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -