April Fools' Day: बॉलीवुड के कुछ मशहूर कॉमेडियन
April Fools' Day: बॉलीवुड के कुछ मशहूर कॉमेडियन
Share:

बॉलीवुड में कई सितारे हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया हैं. जी हाँ कई ऐसे सितारे जिनकी कॉमेडी देखकर सभी हंस-हंस कर पागल हो जाते हैं. ऐसे में आज एक अप्रैल है और आज सभी अप्रैल फूल डे मनाते हैं और एक दूसरे को हंसाते हैं, तो हम भी आपके लिए कुछ बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जिन्होंने बॉलीवुड जगत में दर्शको को हंसाने का जिम्मा लिया हैं.

बोमन ईरानी - इन्हे आप सभी ने अधिकतर फिल्मों में दर्शको को हंसाते हुए ही देखा होगा. बोमन ने फिल्म ‘थ्री इडियट’ के ‘वायरस’ बनकर लोगों को खूब हंसाया, साथ ही ये कई और फिल्मों जैसे - ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘खोसला का घोसला’ मूवीज से भी लोगों को हंसा चुके हैं.

परेश रावल - इन्हे तो कोई चाहकर भी नहीं भूल सकता, फिल्म 'हेरा फेरी' और उसके हर पार्ट में ये नजर आए और दर्शको को हंसाने का काम किया. परेश जिस भी फिल्म में होते सभी लोग इस बात का अंदाजा लगा लेते थे कि वह फिल्म मजाकिया होने वाली हैं. पहले परेश फिल्मों में खलनायक बनते थे लेकिन उसके बाद वे कॉमेडी किंग बाह गए.

राजपाल यादव - जैसे ही इनका नाम लो 'भूलभुलैया' फिल्म का वो पंडित याद आ जाता है जो पुरे वक्त चोटी में अगरबत्ती लगाए, बदन पर लाल रंग का सिंदूर लगाए घूमता था. राजपाल यादव ने अपनी फिल्मों से सभी को खूब गुदगुदाया हैं.

जॉनी लीवर - कॉमेडी किंग कहे जाने वाले जॉनी को कई बार अपनी कॉमेडियन एक्टिंग के लिए अवार्ड्स मिल चुके हैं. आप सभी इनकी एक्टिंग को तो देख ही चुके होंगे और आप सभी में से ना जाने कितने ही लोगों के ये चहिते कॉमेडियन भी होंगे.

असरानी - इन्हे तो भुला ही नहीं जा सकता. जैसे ही इनका चेहरा दिखता है वैसे ही फिल्म 'धमाल' के बोमन के पिता की याद आ जाती हैं. 'पपाजी बोल पपाजी, अग्गु नहीं पिच्छू जी लगा'. असरानी ने भी अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाया हैं.

बुढ़ापे में ऐसे दिखने लगे हैं ये मशहूर अभिनेता

बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाती नजर आई सोनम कपूर

46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -