4 अप्रैल की सुर्खियां
Share:

आज 4 अप्रैल को देश और दुनिया की ताज़ा खबरों को विस्तार से बतलाते हैं .

1 अमेरिका में यू ट्यूब मुख्यालय पर गोलीबारी, 4 घायल - अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित यूट्यूब मुख्यालय में एक महिला बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिसमें कम से कम चार लोग घायल हुए हैं. हमले के बाद महिला हमलवार ने खुद को गोली मार ली.

2 केंद्र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में ममता का मिला साथ - केंद्र की मोदी सरकार को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिए ममता बनर्जी ने चंद्रबाबू नायडू को समर्थन देने की बात कही है.इससे तीसरे मोर्चे के गठन में मदद मिलेगी .

3 देश का प्रत्यक्ष कर संग्रह 10 लाख करोड़ के पार पहुंचा - वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि देश के प्रत्यक्ष कर संग्रह में वृद्धि हुई है और यह 10 लाख करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है.

4 अमित शाह बोले लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा नहीं देगी केंद्र सरकार- कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भले ही राज्य की सिद्धारमैया सरकार ने लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा देने की घोषणा की है लेकिन केंद्र सरकार लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा नहीं देगी

5 बीसीसीआई मीडिया राइट्स में हुई करोड़ों की बारिश -बीसीसीआई की भारत की घरेलू द्विपक्षीय श्रृंखलाओं के मीडिया राइट्स की ई-नीलामी में द्विपक्षीय श्रृंखलाओं के मीडिया राइट्स पाने के लिए स्टार, सोनी और जियो के बीच होड़ मची हुई है. जिस कारण ई-नीलामी के पहले दिन के अंत तक बोली 4,442 करोड़ रुपये तक पहुंच गई.

6 दिल्ली में पिस्तौल की नोंक पर 18 लाख लूटे- राजधानी दिल्ली के कोतवाली इलाके में मंगलवार शाम को व्यापारी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर पिस्टल की नोंक पर 18 लाख रुपये की लूट लिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लुटरों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

7CWG साइना नेहवाल के पिता को खेल गांव जाने की अनुमति मिली -भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के पिता हरवीर नेहवाल को कॉमनवेल्थ खेल गांव में प्रवेश मिल गया है. उन्होंने एक दिन पहले उन्हें खेल गांव में प्रवेश नहीं देने पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी.

8 यूपी में अब स्कूलों की मनमानी फ़ीस पर लगेगी लगाम - यूपी की योगी सरकार ने कैबिनेट की बैठक में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी फीस वसूली को लेकर एक अहम प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है . इससे अब इस विधेयक के अमल में आने के बाद निजी स्कूलों की मनमानी पर रोक लग जाएगी.

यह भी देखें 

ईस्टर पर यहां होता है कुछ अलग

दयालु योद्धा वीर शिवाजी की गौरव गाथा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -