अगर बनना चाहते हैं करोड़ो की प्रॉपर्टी के मालिक तो नदी में बहा दें यह फूल
अगर बनना चाहते हैं करोड़ो की प्रॉपर्टी के मालिक तो नदी में बहा दें यह फूल
Share:

दुनियाभर में लोगों को रुपए-पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ता है और अगर आप भी इन्हीं में से एक है तो आज हम आपके लिए अपराजिता के फूल के टोटके लेकर आए हैं जो आपको अमीर बना सकते हैं. आइए बताते हैं.

1. कहते हैं जो लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं उन्हें सोमवार या शनिवार के दिन किसी नदी में अपराजिता के पांच फूल बहा देने चाहिए. ऐसा करीब पांच सप्ताह तक करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से रुपए-पैसों की दिक्कत दूर हो जाती है.

2. ऐसा भी कहा जाता है जो लोग मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं उन्हें देवी दुर्गा के सामने पांच टुकड़े फिटकरी और 6 अपराजिता के फूल चढ़ाने चाहिए और उसके बाद अगले दिन इन फूलों को अपने पर्स में रख लेंन चाहिए. इससे नौकरी मिल जाती है.

3. कहते हैं सभी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए भगवान विष्णु, शिव और मां दुर्गा को नीले रंग के अपराजिता के फूल अर्पित कर देना चाहिए क्योंकि इससे सभी देवी-देवता प्रसन्न हो जाते हैं और लाभ ही लाभ होता है.

4. ऐसा भी कहते हैं जिन लोगों की शादी नहीं हो रही है या वैवाहिक जीवन में दिक्कतें आ रही है उन्हें किसी सुनसान जगह में मिट्टी के अंदर पांच अपराजिता के फूल दबा देने चाहिए और दबाते समय लकड़ी का हथियार उपयोग करना चाहिए.

5. ऐसा मानते हैं जिनके घर में बरक्कत नहीं हो रही हो उन्हें मोक्षदा एकादशी के दिन व्रत रखकर भगवान श्रीकृष्ण को नीले रंग का फूल चढ़ा देना चाहिए क्योंकि इससे लाभ होता है. 

हनुमान जी की पूजा करते समय भूलकर भी न करें यह गलती वरना....

इन राशिवालों को करोड़पति बना सकती है कछुए की अंगूठी

रात में इस रंग के कपड़े में बांधकर सो जाए इलायची और सुबह करें यह काम, हो जाएंगे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -