आईआईएम लखनऊ से करें पीजी प्रोग्राम, ऐसे करें आवेदन
आईआईएम लखनऊ से करें पीजी प्रोग्राम, ऐसे करें आवेदन
Share:

मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ ने वर्किंग एग्जीक्यूटिव्स के लिए पीजी प्रोग्राम के आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन शैक्षणिक सत्र 2017 में एडमिशन के लिए मंगवाए गए हैं. इच्छुक आवेदक 3 अप्रैल 2017 तक एप्लीकेशन फॉर्म जमा कर सकते हैं.

क्या है योग्यता
प्रवेश के लिए एआईसीटीई, यूजीसी या भारतीय सरकार के एचआरडी मंत्रालय से मान्य किसी भी सब्जेक्ट में स्नातक डिग्री होनी जरूरी है. आवेदकों के पास स्नातक में न्यूनतम 50 प्रतिशत माक्र्स या 5.50 सीजीपीए होनी आवश्यक है. एससी, एसटी व पीडब्ल्यूडी कैटेगिरी के आवेदकों को इसमें 5 प्रतिशत की छूट दी गई है. इसके अलावा स्नातक के बाद आवेदकों के पास 30 अप्रैल 2017 को न्यूनतम 3 साल का फुल टाइम वर्किंग एक्सपीरियंस होना चाहिए. साथ ही 30 अप्रैल 2017 को उनकी उम्र 45 साल से कम होनी चाहिए.

पीजी प्रोग्राम में एडमिशन पाने के लिए इच्छुक आवेदक 3 अप्रैल 2017 को शाम 5:30 बजे तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. क्लासेज आईआईएम लखनऊ के नोएडा कैंपस में आयोजित होंगी. ये क्लासेज 27 महीनों तक चलेंगी. इनका समय गुरुवार और शुक्रवार को शाम 6:15 बजे से रात 9:15 बजे तक होगा. वहीं, शनिवार को क्लासेज दोपहर 2:30 बजे से रात 9:30 बजे तक चलेंगी.

बैचलर ऑफ डिजाइन के लिए एक बेहतर संस्थान

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी - मैनेजमेंट कोर्सेस के लिए 5 फरवरी को एंट्रेंस एग्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -