PGIMER चंडीगढ़ में इस पद पर निकाले गए आवेदन
PGIMER चंडीगढ़ में इस पद पर निकाले गए आवेदन
Share:

PGIMER (पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च) ने चंडीगढ़ में रिसर्च एसोसिएट के रिक्त पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती की घोषणा की है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 20/04/2023 की अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम पात्रता मानदंड, रिक्तियों की संख्या, चयन प्रक्रिया और PGIMER भर्ती 2023 के अन्य महत्वपूर्ण विवरणों पर चर्चा करेंगे।

रिक्ति विवरण-  1 पद 

पात्रता मापदंड- उम्मीदवार जो PGIMER भर्ती 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास एम.फिल / पीएचडी होना चाहिए। डिग्री। पात्रता मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार PGIMER की आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर जा सकते हैं।


वेतन-  47,000 - 47,000 रुपये प्रति माह है।

स्थान- चयनित उम्मीदवारों को चंडीगढ़ में संबंधित पदों के लिए PGIMER में रखा जाएगा। उम्मीदवार जो चंडीगढ़ में स्थानांतरित होने के इच्छुक हैं, वे भी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया- उम्मीदवार PGIMER भर्ती 2023 के लिए 20/04/2023 से पहले ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

· PGIMER की आधिकारिक वेबसाइट - pgimer.edu.in पर जाएं

· PGIMER भर्ती 2023 अधिसूचना देखें

· अधिसूचना में सभी विवरण ध्यान से पढ़ें

· आधिकारिक अधिसूचना पर दिए गए आवेदन के तरीके के अनुसार आवेदन पत्र को लागू करें या भेजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -