iPhone X जैसे फीचर्स के साथ Apple ला रहा है सस्ते फ़ोन
iPhone X जैसे फीचर्स के साथ Apple ला रहा है सस्ते फ़ोन
Share:

कई चीनी मीडिया ने चीनी बाजार के लिए एक विशेष iPhone मॉडल की संभावित रिलीज पर लेख प्रकाशित किए। इसे ओप्पो और हुआवेई के साथ समान शर्तों पर प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देनी चाहिए, जो अभी भी मध्य साम्राज्य के बाजार में प्रतिस्पर्धा से बाहर हैं।

स्रोत रिपोर्ट में कहा गया है कि नई वस्तुओं की कीमत कम करने के लिए, ऐप्पल ने फेस आईडी को छोड़ने की योजना बनाई है। इसके बजाय, निर्माता एक टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर लौटाएगा। सेंसर को रियर पैनल पर या सीधे स्क्रीन पर स्थापित किया जा सकता है।

ऐसी खबरें प्रशंसनीय लगती हैं, क्योंकि Apple ने पहले ही चीन के लिए विशेष iPhone मॉडल जारी कर दिए हैं। इसलिए, स्थानीय बाजार में बेचे जाने वाले iPhone XS और iPhone XR में दो भौतिक सिम कार्ड के लिए समर्थन है, जबकि शेष दुनिया में, केवल eSIM + सिम संयोजन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

अगर आईफोन विदाउट फेस आईडी वास्तव में तैयार किया जा रहा है, तो यह अगले साल तक जारी नहीं किया जाएगा। आने वाले गिरावट में, Apple केवल वर्तमान मॉडल के उत्तराधिकारियों को पेश करेगा। उन सभी के पास स्क्रीन में एक अवकाश है और चेहरे पर समर्थन अनलॉक है।

ऐसा नहीं है कि बहुत पहले एक नए प्रोसेसर के साथ एक सस्ती iPhone के विकास के बारे में अफवाहें थीं। यह संभव है कि यह फेस आईडी के बिना चीनी बाजार के लिए अनन्य था।

जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने खरीदी अपनी ड्रीम सुपर बाइक, फिर सीईओ ने कुछ ऐसा कहा

रिलायंस जियो के इस ख़ास अभियान से 30 करोड़ लोगों को होगा फायदा

MevoFit की इस स्मार्टवॉच में है कई ख़ास फीचर, मिलेगी 1 साल की वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -