iOS 10 को इस्तेमाल कर रहे है 76 प्रतिशत एप्पल यूजर
iOS 10 को इस्तेमाल कर रहे है 76 प्रतिशत एप्पल यूजर
Share:

कुछ महीनो पहले एप्पल द्वारा लाये गए  iOS 10 को जहा लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है, वही यह एप्पल का सबसे लोकप्रिय भी बन गया है. हाल में मिली जानकारी में पता चल है कि  iOS 10 को इस्तेमाल करने वाले एप्पल यूज़र्स की संख्या  76 प्रतिशत है. डेवलोपरो के लिए एप्पल के एप स्टोर सपोर्ट पेज पर जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 76 प्रतिशत आई.ओ.एस. डिवाइसिस में नया वर्जन काम कर रहा है. एप्पल द्वारा IOS 10 को लांच किये अभी सिर्फ चार महीने हुए है, जिसमे उसने यह आंकड़ा छुआ है.

बढे हुए इस आंकड़े में नवम्बर से लेकर जनवरी 2017 की शुरूआत से पहले यह इजाफा 13 प्रतिशत तक हुआ है. वही 27 नवम्बर 2016 को आई.ओ.एस. 63 प्रतिशत डिवाइसिस में रन कर रहा था. 

इससे पहले आई.ओ.एस. 10 के बारे में जानकारी मिली थी कि आईओएस 10 ने 54 प्रतिशत मार्केट शेयर को छू लिया है. वही आई.ओ.एस. 10.2 के आने के बाद भी यह लोगो की पसन्द बना हुआ है. जिसके चलते आई.ओ.एस. 10.2 के जारी किए जाने के बाद आई.ओ.एस. 10 को ज्यादा लोगों ने डाऊनलोड किया है. जिसके चलते  iOS 10 को इस्तेमाल 76 प्रतिशत यूज़र्स द्वारा किया जा रहा है. बाकि यूज़र्स 18 प्रतिशत डिवाइसिस में आई.ओ.एस. 9 और 6 प्रतिशत डिवाइसिस में आई.ओ.एस. 8 और अन्य का इस्तेमाल का रहे है.

भारत बनने जा रहा है iPhone असेंबल करने वाला दुनिया का तीसरा देश

बेटी की मौत के लिए एप्पल को माना जिम्मेदार, कंपनी पर किया मुकदमा

9,990 रुपए में iPhone को बना सकते हो अपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -