मैकबुक लैपटॉप के लांच होने की तारीख आयी सामने
मैकबुक लैपटॉप के लांच होने की तारीख आयी सामने
Share:

हाल ही में एप्पल द्वारा लांच किये गए अपने आईफोन के बाद अब कंपनी अपनी आगामी तैयारियों में जुट गयी है, जिसके चलते पहले खबर मिली थी कि MacBook Pro 2016 को अगले महीने लांच किया जा सकता है. वही अब इसके बारे में प्राप्त हुई नई जानकारी में इसके लांच होने कि खबर सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि  मैकबुक प्रो और मैकबुक एयर लैपटॉप के नए जेनरेशन डिवाइस को एप्पल 27 अक्टूबर को होने वाले एक कार्यक्रम के दौरान लांच कर सकती है. आपको बता दे कि  2015 के बाद कंपनी का यह पहला मैकबुक सीरीज अपग्रेड होगा.

इसके बारे में पहली भी कुछ जानकरी सामने आयी थी, जिसमे बताया गया था कि आने वाले इस लैपटॉप में  कोर प्रोसेसर 'Kaby Lake' दे सकती है, जो इंटेल का नेक्स्ट जनरेशन प्रोसेसर है. वही  3.5mm हैडफोन कनेक्टर भी दिया जाएगा. जिससे किसी भी प्रकार के हेडफोन कनेक्ट किये जा सकते है. साथ ही कीबोर्ड पर एक OLED डिस्प्ले टच बार भी देने कि बात कही गयी थी. 

हाल में मिली जानकरी में बताया गया है कि  मैकबुक प्रो से मैगसेफ, आम यूएसबी और थंडरबोल्ट 2 पोर्ट नही दिए जायेगे. वही कि बोर्ड में फंक्शन बटन की जगह ओलेड पैनल दिया जा सकता है. हालांकि अभी इस बारे में कंपनी द्वारा कुछ नही कहा गया है.

Apple अपने मैकबुक को कर सकता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -