Apple अपने इस फ़ोन में देने जा रहा भारी छूट, जानिए क्यों..?
Apple अपने इस फ़ोन में देने जा रहा भारी छूट, जानिए क्यों..?
Share:

iPhone 13 एक जबरदस्त स्मार्टफोन है जो iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने के बावजूद भी एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट बन चुका है. दरअसल ये मॉडल वो सभी खासियतें ऑफर भी कर रहा है जो आपको भी पसंद आने वाली और साथ ही इसका कैमरा इतना जबरदस्त है जो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर प्रदान करेगा. यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो इतना ज्यादा है जिसका आप अनुमान भी नहीं लगा सकेंगे. 

कितना है डिस्काउंट और कहां पर मिल रहा है ऑफर:  खबरों का कहना है कि Flipkart पर iPhone 13 की खरीदारी पर ये ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है और ये डिस्काउंट इतना भारी है कि आप अंदाजा भी नहीं पाएंगे. दरअसल फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 का असल मूल्य वैसे तो 69,900 रुपये है लेकिन इस पर पहले से ही फ्लिपकार्ट डिस्काउंट भी प्रदान कर रहा है इसके उपरांत इसका मूल्य सिर्फ 61,999 रुपये हो जाएगा. ये कीमत APPLE iPhone 13 Starlight, 128 GB स्टोरेज मॉडल की भी है. अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो ये मूल्य आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती है. हालांकि आपके पास पुराना आईफोन मॉडल है तो आज और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे. 

दिया जा रहा है एक्सचेंज बोनस: APPLE iPhone 13 Starlight, 128 GB मॉडल पर कस्टमर को 30,000 रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. ये असल में एक्सचेंज बोनस है जो तब मिलने वाला है जब आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकते है. अगर आपके पुराने आईफोन की कंडीशन अच्छी है तो आपको आईफोन की कीमत में ये भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. ये डिस्काउंट मिलने के उपरांत आपको सिर्फ 31,999 रुपये ही चुकाने पड़ जाएंगे.

महज इतने रुपए में मिल रहा है ये शानदार लैपटॉप, जानिए इसकी खासियत

जहां भी दिख जाएं ये डिवाइस तो आप भी बना लें इससे दूरी

गूगल ने 9 भारतीय भाषाओं में लाया "अबाउट दिस रिजल्ट" फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -