Iphone 8 इस कीमत के साथ हो सकता है लांच
Iphone 8 इस कीमत के साथ हो सकता है लांच
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही है. ऐसे में एक बार फिर से एप्पल के iPhone 8 के बारे में खुलासा हुआ है, जिसमे बताया गया है कि iPhone 8 की कीमत 1000 डॉलर (लगभग 65,000 रुपए) से शुरू हो सकती हैं. यदि iPhone 8 की कीमत 1,000 डॉलर हुई, तो यह सबसे महंगा iPhone होगा. iPhone 8 के 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज वर्जन की कीमत क्रमशः 1,199 डॉलर (लगभग 78,000 रुपए) और 1,399 डॉलर (लगभग 91,000 रुपए) हो सकती है. वही यह अब तक का सबसे दमदार आईफोन होगा, जिसे सितम्बर महीने में लांच किया जा सकता है.

इससे पहले iPhone 8 के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

बताया गया है आने वाले आईफोन में होम बटन नही दिया जायेगा. जिससे इसकी डिस्प्ले पहले की तुलना में बड़ी होगी. हालांकि अभी आने वाले समय में और भी फीचर्स को लेकर दावे किये जा सकते है, किन्तु अभी इन पर पूरी तरह विश्वास करना सही नही होगा. वही एप्पल ने अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

Nokia 5 व Nokia 6 स्मार्टफोन अगस्त में होंगे उपलब्ध

नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है

Xiaomi का Redmi Note 4 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ Xiaomi ने लांच किया Mi Note 2 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -