ये है एप्पल के नए AirPods, इन दमदार फीचर के साथ बनेंगे सबसे ख़ास
ये है एप्पल के नए AirPods, इन दमदार फीचर के साथ बनेंगे सबसे ख़ास
Share:

दुनिया की दिग्गज अमेरिकी टेक कंपनी में प्रमुख रूप से शुमार एप्पल अपने नेक्स्ट जनरेशन एयरपॉड में Hey Siri फीचर को जोड़ने ज आरही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए Hey Siri फीचर से वॉइस कमांड दिया जाता है. पहले आपको इस बात से अवगत करा दें कि Siri एक वर्चुअल असिस्टेंट है जो अब तक एप्पल के iOS, watchOS, macOS और tvOS ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए हे उपलब्ध कराया गया है, लेकिन अब इसे एप्पल के airpods के लिए पेश किया जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब कंपनी इसे एयरपॉड से जोड़ने जा रही है, जिसे कि ग्राहकों को एक नया अनुभव मिलेगा. इसके तहत वायरलेस ईयरबड्स से वॉइस कमांड दिए जा सकेंगे. आपको यह भी बता दें कि अभी यह सिर्फ iOS 12.2 के beta वर्जन के लिए ही उपलब्ध है.

बताया जा रहा है कि यह नया फीचर वाॉइस कमांड पर काम करेगा. अतः इसके लिए सेटअप स्क्रीन में वह कन्फिगरेशन दिया जाएगा, जिससे नया ईयरबड्स यूजर्स के वॉइस कमांड पर रिस्पॉन्ड कर सके. जानकारी यह भी मिली है कि इसके आने के साथ ही इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग फंक्शन्स भी होंगे. लेकिन दूसरी ओर इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि एप्पल अपने वायरलेस ईयरबड्स के दूसरे वर्जन की लॉन्चिंग कब करेगी. 

एयरटेल ने खेला 100 और 500 रूपए का दांव, जानिए यूजर्स कैसे उठा रहे दनादन फायदा ?

हिंदुस्तान में Realme C1-2019 की दस्तक, 7500 रु से कम में लगाएगा आग

यूजर्स के गले की फांस बन रहे थे Fruit Ninja समेत 8,000 एप्स, यहां हुए डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -