सनी देओल के अलावा तारा सिंह के रोल में जंचेगा कौन सा एक्टर? अनिल शर्मा ने लिया इस स्टार का नाम
सनी देओल के अलावा तारा सिंह के रोल में जंचेगा कौन सा एक्टर? अनिल शर्मा ने लिया इस स्टार का नाम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल का चेहरा जब भी आता तो तारा सिंह का नाम सामने आ जाता है। गदर के प्रशंसक इस किरदार में किसी और को इमेजिन नहीं कर सकते। अब फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया है कि सनी देओल के अतिरिक्त ऐसा कौन सा अभिनेता इस रोल में फिट बैठ सकता था। मजेदार बात है कि बॉलीवुड में उन्हें कोई इस काबिल नहीं लगा। हालांकि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स में से उन्होंने एक नाम लिया जो तारा सिंह बन सकता था।

गदर 1 और 2 में सनी देओल ने बेहतरीन अभिनय किया है। कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं कि अनिल शर्मा पार्ट 1 में गोविंदा को लेने वाले थे। हालांकि अनिल स्वयं इस बात से मना कर चुके हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते उनसे पूछा गया कि कौन से यंग एक्टर्स हैं जिन्हें वह सकीना और तारा सिंह के किरदार में कास्ट कर सकते हैं। इस पर अनिल शर्मा ने जवाब दिया, कोई तो मुझे दिखता नहीं। बॉम्बे में तो नहीं है, साउथ में फिर भी है थोड़ा प्ले कर सकता है जूनियर NTR जैसा कोई बंदा कर सकता है। इनकी कुछ इमेज है। बाकी और बॉम्बे में तो कोई नहीं कर सकता। 

अनिल शर्मा को फिल्म के लिए प्रशंसा मिल रही है तो ट्रोलिंग भी हो रही है। उन्होंने बताया कि ट्रोल्स को जवाब देने का पसंदीदा तरीका है कि जवाब ही मत दो। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने गदर 2 सात बार तक देखी है। सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या गदर 3 में सनी देओल दादाजी का किरदार निभाएंगे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह अभी गदर 3 पर बात नहीं करेंगे। सही वक़्त आने पर ही इस पर बोलेंगे। 

ईशा देओल नहीं चाहतीं राजनीति में जाए कंगना रनौत, जानिए क्यों?

फैन ने पूछा पर्सनल सवाल तो भड़की तमन्ना भाटिया, दिया मुहतोड़ जवाब

एक्टिंग छोड़ कृष्ण भक्ति में लीन हुईं ये मशहूर एक्ट्रेसेस, लग्जरी लाइफ त्याग अब ऐसे जी रही है जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -