भारत के अलावा भी इस देश में होती है आईपीएल की मेज़बानी
भारत के अलावा भी इस देश में होती है आईपीएल की मेज़बानी
Share:

कोरोना वायरस के चलते जहां पूरी दुनिया खौफ में है, वहीं आईपीएल जैसे टूर्नामेंट के आयोजन पर संकट के बादल हैं. वैसे लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है कहीं ना कहीं बीसीसीआई भी आयोजन के विकल्प तलाश रही है. कोरोना वायरस के भारत में मामले में दो लाख के पार जा चुके हैं और ऐसे में देश में आईपीएल का आयोजन संभव नजर नहीं आता है.
 
मौजूदा स्थिति को देखकर बीसीसीआई के अधिकारियों ने भी यह साफ कर दिया है कि इस लीग का आयोजन इस साल विदेशी सरजमीं पर भी हो सकता है. इस बीच अब ईसीबी का कहना भी यह रहा है कि यूईए यानि दुबई आईपीएल की मेजबानी के लिए सबसे मजबूत दावेदार है. एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के सलाहकार शुभम अहमद ने कहा है कि यूएई ने 2014 में भी आईपीएल की मेजबानी की थी. उसी तरह इस बार भी हम दावेदार हैं. उन्होंने कहा है मौसम संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर और नवंबर में क्रिकेट के लिए अनुकूल है.
 
बता दें कि बीसीसीआई को श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने भी आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव दिया है पर इस पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया गया है.वैसे देखने वाली बात रहती है कि बीसीसीआई आईपीएल की मेजबानी को लेकर आगे क्या फैसला लेती है.आईपीएल के आयोजन में इस साल होने वाला टी 20 विश्व कप भी अड़चन पैदा कर सकता है. टी 20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है. हालांकि कोरोना वायरस के चलते आईसीसी टूर्नामेंट को स्थगित भी कर सकती है.

मैच के लिए फिर तैयार हुआ EPL, पूरी हुई ट्रेनिंग

विश्व कप क्वलीफायर में क़तर की मेज़बानी करेगा भारत

आशालता देवी का बड़ा बयान, कहा- 'एएफसी एशियन कप में खेलना मेरा सपना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -