फिल्म बाहुबली को बहुत ही ख़ास मानती है अनुष्का
फिल्म बाहुबली को बहुत ही ख़ास मानती है अनुष्का
Share:

अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाए रही बाहुबली 2 में देवसेना की भूमिका नजर आ रही अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का फिल्म को लेकर कहना है कि फिल्म में एक महिला कि जीवन के हर रंग को देखा जा सकेगा. और यह काम किया है निर्देशक एस एस राजामौली ने. राजामौली ने फिल्म को कुछ इस प्रकार से गड़ा है की यह काफी शानदार सी प्रतीत होती है. और हर किसी को इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिलता है.

यह मेरी खुशनसीबी है. इस फिल्म में मेने युवा अवस्था से लेकर वृद्धावस्था तक का किरदार निभाया है. अनुष्का का मानना है कि इस फिल्म के द्वारा राजामौली ने उन्हें पुरे जीवन को जीने का मौका दिया है. और यह अनुभव काफी बेहतरीन है. कैसे एक लड़की से एक पत्नी बनना और फिर मां बनाना. यह काफी बेहतरीन अनुभव था.

इस फिल्म में भी अनुष्का दो किरदार में दिखाई देंगे. एक देवसेना की जवानी के किरदार में तो एक में देवसेना की वृद्धावस्था के किरदार में. अनुष्का ने कहा प्रारम्भ में यह भूमिका निभाना काफी कठिन लगा था लेकिन जब राजामौली का निर्देशन मिलता है तो सारे काम आसान हो जाते है. आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली सिनेमाहाल में लग चुकी है. और माना जा रहा है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.

बाहुबली प्रभास की नई फिल्म साहो का टीजर रिलीज

पहले दिन ही करोड़ी क्लब में शामिल होकर बनाये पांच बड़े रिकार्ड

बाहुबली बन गया रजनीकांत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -