लॉकडाउन में पति संग लूडो गेम खेल रही है यह अभिनेत्री
लॉकडाउन में पति संग लूडो गेम खेल रही है यह अभिनेत्री
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है और लोग इस वायरस से परेशान है. ऐसे में इस लगे हुए लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ ना कुछ नया कर रहीं हैं लेकिन वह अधिक से अधिक समय गेम खेलने में बिता रहीं हैं. अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करती रहती हैं और वह अपने पति विराट कोहली और मां-पापा संग लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर पर ही रह रही हैं.

ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसमें वो सभी के साथ लूडो खेलती दिखीं. एक्ट्रेस ने बताया कि गेम में हार गई हैं, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं. आप सभी देख सकते हैं अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं हार नहीं रही हूं, मैं घर पर रह रही हूं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हूं.' वैसे इससे पहले भी अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति व किक्रेटर विराट कोहली के साथ कुछ शरारत करने के अंदाज में दिखाई दीं.

आप सभी को बता दें कि अनुष्का द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में वह विराट को परेशान करती नजर आ रही थीं और उनपर चिल्ला भी रहीं थीं. वैसे अनुष्का और विराट ने हाल ही में कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जारी जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र) अपना सहयोग प्रदान किया है जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं.

रिलीज हुआ सलमान खान का नया गाना 'प्यार करोना'

इंदौर के तीन युवकों का कमाल, बना दी कोरोनावायरस सम्बन्धी गेम एप्लीकेशन

हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -