11 हज़ार का स्वेटर पहनकर पति संग लंच डेट पर गईं थीं अनुष्का, बैग की कीमत उड़ा देगी होश
11 हज़ार का स्वेटर पहनकर पति संग लंच डेट पर गईं थीं अनुष्का, बैग की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक्सेसरीज फ्लॉन्ट करती हैं। अब तक ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां रहीं हैं जिनके बैग, स्लिपर, ड्रेसेज, जूलरी सभी फ्लॉन्ट होती है और स्टाइलिश के साथ एक्सपेंसिव होती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक फोटो सामने आई, इस फोटो में उन्हें महंगे प्राइज टैग वाला बैग कैरी करते हुए देखा गया। जी दरअसल हाल ही में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ लंच डेट पर गई थीं। इस फोटो में वो विराट के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं।

जी दरअसल इस समय अनुष्का और विराट लंदन में हैं। यहां Tendril Kitchen के एक स्टाफ ने उनके साथ पिक्चर क्लिक कराई और इस दौरान अनुष्का को सिंपल क्रीम कलर के कार्डिगन और डेनिम जीन्स में देखा गया। वहीँ इस दौरान अनुष्का के पास ब्लैक कलर का पराडा बैग देखा गया, जो काफी अट्रैक्टिव है। आपको जानने के बाद हैरानी होगी कि अनुष्का के इस स्टाइलिश बैग की कीमत 1,03,388 रुपये है। जी हाँ, वहीँ इस दौरान उन्होंने जो स्वेटर पहना था वह काफी खूबसूरत दिख रहा था और उस स्वेटर की कीमत 11,008 रुपये है। वैसे आजकल विराट और अनुष्का पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं।

आपको पता ही होगा जनवरी 2021 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया और अब तक अनुष्का ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। हालाँकि उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनुष्का को काफी समय से फिल्मों में एक्टिंग करते नहीं देखा गया। आखिरी बार वह फिल्म जीरो में दिखी थी और इस फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे। यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। अब आजकल अनुष्का फिल्में-वेब शो प्रोड्यूस कर रही हैं। आपको पता ही होगा कि अनुष्का की बुलबुल और पाताल लोक को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब वह इसी पर फोकस करना चाहती हैं।

अफसरों की मिलीभगत से फल-फूल रहा था विकास दुबे, विधानसभा में रखी गई 'बिकरू कांड' की रिपोर्ट

580 में एक किलो 'बचपन का प्यार' और 9 हजार रुपये में यहां बिक रहा है एक किलो गोल्ड

पति अभिनव संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -