पीएम मोदी को मिला अनुष्का का साथ
पीएम मोदी को मिला अनुष्का का साथ
Share:

प्रधानमंत्री 'नरेंद्र मोदी' के स्वच्छ भारत मिशन में अब बॉलीवुड की एक और हस्ती का नाम जुड़ गया है. अब एक्ट्रेस 'अनुष्का शर्मा' स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ गयी है. और अनुष्का इस नेक कदम से जुड़कर खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रही है. हाल ही में अनुष्का ने अपनी इस पहल के बारे में ट्विटर पर इसका ऐलान किया है और साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा इस अभियान से जुड़ने के लिए दिया गया आमंत्रण पत्र भी उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया.

अनुष्का ने इस बात की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि, 'मैं स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर सम्मानित महसूस करती हूं और ‘स्वच्छता ही सेवा’ नामक नेक पहल के लिए मैं अपना पूरा योगदान दूंगी.' साथ ही एक ट्वीट में अनुष्का ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई भी दी है. रविवार को ही नरेंद्र मोदी ने अपने जीवन के 67 वर्ष पुरे कर लिए है. अनुष्का ने जन्मदिन की बधाई देते हुए यह ट्वीट किया - 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई. स्वच्छता ही सेवा आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने के लिए आपका धन्यवाद है.’ आपको बता दे जल्द ही अनुष्का 'पानी', 'परी' और 'अनटाइटल्ड आनंद एल राय' जैसी फिल्मो में नजर आने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आरके स्टूडियो से जुड़ी यादों पर ऋषि कपूर ने दुःख जताया...

प्रसून जोशी भी हुए 'संस्कारी', संजय दत्त की 'भूमि' में लगाये 12 कट

अलिया भट्ट को मिला नया बॉयफ्रेंड...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -