अनुष्का जैसे नाइट सूट में नजर आईं करीना, जानिए कितनी है कीमत
अनुष्का जैसे नाइट सूट में नजर आईं करीना, जानिए कितनी है कीमत
Share:

करीना कपूर खान इन दिनों घर पर समय बिता रहीं हैं. वैसे ही अनुष्का शर्मा भी हैं जो इन दिनों अपने घर में समय बिता रहीं हैं. अब दोनों के बीच एक चीज कॉमन नजर आई है. जी दरअसल हाल ही में नजर आया है कि दोनों नाईट सूट में चिल कर रही हैं और दोनों का नाइट सूट सेम है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी क्म्फी नाईटसूट में कुछ फोटोज शेयर की थीं. उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके दिन की शुरुआत ऑइल पुलिंग करके करते है.

केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उनका डॉग ड्यूड भी नजर आया था. वहीं आपने ध्यान दिया हो तो अनुष्का शर्मा ने इन फोटोज में सफेद डैन्डलायन कॉटन डिप-नैक पजामा सेट पहना था. जिसमे उनका लुक बेहतरीन था. अब उसी नाइट सूट में नजर आईं हैं करीना कपूर खान. उन्होंने बीते रविवार को अपना फेवरेट शो देखते और बर्गर खाते हुए एक हुए एक वीडियो शेयर किया. उस दौरान करीना ने भी नाईट सूट पहना हुआ था जो डैन्डलायन का कॉटन नॉच कॉलर पजामा सेट था.

अनुष्का और करीना के नाइट सूट की कंपनी एक ही है. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी कीमत. जी दरअसल इन दोनों नाईट सूट की कीमत 5000 रुपये से कम है. अब आप सोच रहे होंगे कि कीमत कितनी है तो हम आपको बता दें कि डैन्डलायन के कैजुअल वियर सीक्टिओं से महज 3,950 रुपये में मिलते हैं. खैर जो भी हो दोनों अदाकारा नाइट सूट में गजब लग रहीं थीं.

कोरोना वायरस से लड़ रहे अमिताभ ने कहा- 'तनाव और अकेलेपन में...'

नेपोटिज्म बहस के बीच खुलकर सामने आया गुमनाम हो चुका यह सितारा

कंगना की बेबाकी से खुश हैं सोनू निगम, कहा- 'वो बोल रही है तो सच ही होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -