विराट को छोड़कर ये किसके साथ छुट्टियां मना रही है अनुष्का
विराट को छोड़कर ये किसके साथ छुट्टियां मना रही है अनुष्का
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका में बुरे दौर से गुजर रहे है तो वही उनकी पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना अनुष्का शर्मा मस्ती के रंग में डूबी नजर आ रही है. बता दे कि, अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह बेहद ही कूल और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इन तस्वीरों में अनुष्का अपने डॉगी के साथ नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है कि, अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अनुष्का ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा कि, "अंदाजा लगाएं छुट्टी के दिन कौन मेरे साथ चिल कर रहा है." तस्वीर में अनुष्का के साथ उनका डॉगी है जिसका नाम डूड है. इस फोटो में अनुष्का बेहद खुश दिख रही हैं, और उनके चेहरे पर विराट एंड टीम की हार को लेकर कोई शिकन नजर नहीं आ रही है.

गौरतलब है कि, भारतीय टीम 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना हुई थी वही अनुष्का भी टीम के साथ वहां गई. हालांकि अनुष्का द. अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच शुरू होने के बाद भारत लौट आई थी. फिलहाल अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में अनुष्का अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आएँगी. फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में हैं और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. अनुष्का की एक और फिल्म 'परी' 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़े

केपटाउन-सेंचुरियन-जोहान्सबर्ग टीम इंडिया सेम टू सेम

भारत का पहला 'डिजाइन इन इंडिया' फोन हुआ लांच

सहवाग ने फिर से बोला कोहली पर हमला

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -