विराट की तिजोरी पर अनुष्का ने डाला डाका
विराट की तिजोरी पर अनुष्का ने डाला डाका
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजो में शुमार क्रिकेटर विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लव अफेयर के बारे में तो आप जानते ही हो जो की आए दिन सुर्खियों में बने रहते है. कभी विराट अनुष्का से मिलने चले जाते है तो कभी अनुष्का अपनी फिल्मो को बीच में छोड़ विराट से मिलने चली जाती है. अब एक बार फिर से इन दोनों के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा के लिए फिल्म फाइनेंसर बन गए हैं।

इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी ने अपनी बीवियों के लिए वैंचर खोले हैं। सूत्र बताते हैं कि अनुष्का की अब तक की सुपर फ्लॉप फिल्म बॉम्बे वेल्वेट में विराट कोहली ने 40 करोड़ रुपये लगाए थे, विराट को भरोसा था कि बड़ी स्टार कास्ट और बड़े कॉरपोरेट स्टूडियो के साथ होने की वजह से फिल्म ज़रूर कामयाब होगी।

लेकिन फिल्म ऐसी पिट गई। लेकिन, इसे अनुष्का के लिए विराट का प्यार ही कहेंगे कि विराट अब भी हिम्मत नहीं हारे हैं। विराट ने अनुष्का की दो और फिल्मों में पैसा लगाने पर हामी भर दी है। इसमें से एक अनुष्का के होम प्रोडक्शन में ही बनेगी, जिसका नाम है फिल्लौरी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -