अनुषा दांडेकर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, कही ऐसी बात
अनुषा दांडेकर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, कही ऐसी बात
Share:

टीवी और फिल्म की ग्लैमरस दुनिया में सच ज्यादा देर तक छिपता नहीं है। इसके साथ ही कलाकार अपनी निजी जिदंगी से जुड़े राज छिपाने की जितनी भी कोशिश करें, उसे लोगों के सामने आने में जरा भी देरी नहीं लगती हैं। वहीं अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को टीवी के चर्चित और क्यूट कपल्स में से एक माना जाता था। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर जिस तरह से ये कपल एक दूसरे की तस्वीरों को पोस्ट करता था, उसे देखकर हर किसी को लगता था कि ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। वहीं बीते दिनों ही जब अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरें सामने आई तो हर कोई दंग रह गया था।

इसके साथ ही करण कुंद्रा हो या फिर अनुषा दांडेकर दोनों ही अपने-अपने हिसाब से अपना बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां अनुषा दांडेकर ने इस मामले में गोल-मोल सा जवाब दिया है, वहीं करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की खबर को बिना सिर-पैर का बताया है।वहीं  करण कुंद्रा ने अपने हालिया इंटरव्यू में साफ किया है कि उनके और अनुषा के बीच सब कुछ ठीक चल रहा हैइस बीच अनुषा दांडेकर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ अनुषा दांडेकर ने एक मैसेज भी लिखा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनुषा दांडेकर लिखती हैं कि, 'तुम मेरे साथ एक ही शर्त पर रह सकते हो, कि मैं खुद से पहले प्यार करुंगी और तुम्हें दूसरे नम्बर पर। मैं तुम्हारे साथ खुश रहूंगी और तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त भी रहूंगी। लेकिन मैं अपने पहले प्यार को छोड़ नहीं सकती हूं, मेरी स्पिरिट...क्योंकि ये मेरे साथ मेरे जिंदगी के आखिरी तक रहने वाली है। मेरे द्वारा लिखा हुआ...उन सभी लोगों के लिए जो खुद से प्यार नहीं कर पा रहे हैं। वहीं मैं तुम्हें प्यार करती हूं...तुम्हें भी खुद को प्यार करने की जरुरत है। वहीं 'करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'लव-स्कूल' में कई कपल्स को इश्क का पाठ पढ़ाते हुए नजर आते थे। इस शो के दौरान हर किसी को अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 t 2:42am PDT

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -