अनुषा दांडेकर ने बताई करण कुंद्रा से ब्रेकअप की असली वजह

फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा को आप सभी जल्द ही टीवी शो बिग बॉस 15 में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे करण और अनुषा दांडेकर ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और अब दोनों अलग हो चुके हैं। तकरीबन साढ़े साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का अलग होना फैंस को पसंद नहीं आया। वहीं, अब इस समय रोडिज फेम करण कुंद्रा बिग बॉस-15 को लेकर चर्चा में हैं।

बात करें अनुषा दांडेकर के बारे में तो वह हमेशा से ही अपने ब्रेक अप को लेकर काफी मुखर रही हैं, जब भी दोनों के अलगाव पर बातें हुई हैं, उन्होंने पूरी ईमानदारी से अपने रिलेशनशिप पर बात की हैं। वहीँ अगर करण की बात करें तो उन्होंने हमेशा कहा है, कि 'दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया है और वे अनुषा के परिवार का हमेशा सम्मान करते रहे हैं।' अब इन सभी के बीच अनुषा ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आंसर सेशन रखा, जहां उन्होंने हर सवाल का जबाव दिया। इस दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि 'क्या आप अपने ब्रेकअप की असली वजह को बताएंगी?'

इस पर अनुषा ने कहा, ‘हर कोई रिश्ते में अधिक ईमानदारी और खुशी का हकदार है और यह खुद से प्यार करने की शुरूआत है, इसलिए मैंने खुद को चुना है’। यही असली वजह है। वैसे अनुषा का यह बयान करण कुंद्रा को एक बार फिर से खबरों में ले आया है। वैसे करण जल्द ही बिग बॉस-15 में दिखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे करण के पहले शो 'कितनी मोहब्बत है' के बाद से ही उनकी बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी और अब तक वह चर्चाओं में रहे हैं।

कोरोना के बाद अब डेंगू के खिलाफ DNA वैक्सीन तैयार कर रहे भारतीय वैज्ञानिक

आमजन को झटका! फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए नया भाव

जीएसटी परिषद ने दरों को युक्तिसंगत बनाने और प्रणाली की समीक्षा पर 7 सदस्यीय पैनल किए गठित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -