IPL की टीमों के प्रतिनिधियों से अनुराग ठाकुर ने की मुलाकात
IPL की टीमों के प्रतिनिधियों से अनुराग ठाकुर ने की मुलाकात
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव अनुराग ठाकुर और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बीते दिन यानि कि बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग की 6 टीमों के प्रतिनिधियों से मिले और उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की कार्यकारी समिति में आने वाले 2 वर्षो के लिए IPL को लेकर निर्णय लेने के बारे में जानकारी दी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा बयान में अनुराग ठाकुर ने कहा की, "हम हमेशा से प्रयास कर रहे है कि हमारे सभी संबद्ध पक्ष हर स्तर पर हमारे साथ शामिल रहें। यह जरूरी है कि हम फ्रेंचाइजी को अपने विचारों से अवगत कराएं और वीवो IPL सीजन 2016 और 2017 के लिए की गई सिफारिशों और उनकी वजहों से अवगत कराएं। फ्रेंचाइजी ने संतुष्टि जताई और इंडियन प्रीमियर लीग के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। आगमी वर्षो में बेहतरीन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सत्र  के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

सभी फ्रेंचाइजी को कहा की वर्ष 2016 और 2017 में भी आईपीएल में 8 टीमें ही रहेंगी। दो टीमों के लिए बोली लगाने की प्रक्रिया 9 नवंबर को बीसीसीआई की आम सभा के बाद शुरू होगी। उन्हें अगले दो सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी दी गई। 

भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स 2 साल तक IPL में भाग नहीं ले सकेंगी। उनकी जगह दो नई टीमें इन दो सालों में नजर आएंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -