कांग्रेस को नहीं करने देंगे लोकतंत्र की हत्या: अनुराग ठाकुर

कांग्रेस के ख़िलाफ़ कल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने धरना प्रदर्शन दिया. अनुराग ठाकुर के साथ इस अवसर पर पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. उन्होंने यह धरना अपनी पार्टी के कई नेताओं के साथ बिलासपुर के शहीद स्मारक पर दिया. साथ ही दिग्गज नेता अनुराग ठाकुर ने एक दिन का उपवास भी किया. इस अवसर पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. 

भाजपा ने हाथों में तख्तियां लेकर कांग्रेस के ख़िलाफ़ जमकर आक्रोश व्यक्त किया. साथ ही भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप भी लगाया. आरोप लगाते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने बजट सत्र के दूसरे चरण में सदन में हंगामा कर एक भी दिन कार्रवाई को चलने नहीं दिया. संसद का यह बहुमूल्य समय हंगामे की भेंट चढ़ गया, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है. 

भाजपा ने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी ने संसद को ठप्प करने का पूरा प्रयास किया है. और वे इसके बाद अब पूरी तरह से अपनी असफलताओं को सामने नहीं आने दे रहे हैं. राहुल और सोनिया को जमकर निशाने पर लेते हुए भाजपा ने कहा कि वह देश के सामने गांधी परिवार का चेहरा बेनकाब कर रही है. अनुराग ने कहा कि हम कांग्रेस द्वारा भारतीय लोकतंत्र की हत्या नही होने देंगे.

आसिफा को दी वो श्रद्धांजलि की मिसाल बन गई, शेयर और लाइक की आई बाढ़

फेमिना के लिए नजर आया नेहा धूपिया का रेड हॉट अवतार

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -