श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट
श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी तो अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन उनकी दोनों बेटियां अब श्रीदेवी के ही नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. वही छोटी बेटी ख़ुशी भी इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं. ख़ुशी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसके बाद उनके लुक की काफी चर्चाए हो रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते है ख़ुशी बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने सिल्वर और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. ख़ुशी ने falguni and shane peacock की thigh-high slit गाउन पहना है. इस फोटोशूट में ख़ुशी बेहद ही हॉट लग रही हैं. उन्होंने कई हॉट पोज़ देकर अपने फोटोशूट को और ज्यादा स्टाइलिश बना दिया है.

ख़ुशी के इस फोटोशूट को सेल‍ेब्रिटी स्टाइलिशन तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटोशूट को देखने के बाद तो ये ही कहा जा सकता है कि श्रीदेवी की दोनों ही बेटियां स्टाइल और खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं.

दोनों ही अपनी माँ के नक्शेकदम पर चल रही है. वैसे उनकी बड़ी बेटी तो बॉलीवुड में एंट्री ले ही रही है अब तो बस सभी को ख़ुशी के भी बॉलीवुड में आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

विराट की शानदार परफॉरमेंस के बाद अनुष्का ने की KISS की बौछार

एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ये बाप-बेटी

जब चाइल्ड फैन के लिए वरुण धवन ने किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -