विश्वकप के बाद भारत को मिल सकता है स्थायी कोच

Jan 19 2016 01:15 PM
विश्वकप के बाद भारत को मिल सकता है स्थायी कोच

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) मार्च में होने वाले T-20 क्रिकेट विश्वकप के बाद भारतीय टीम के लिए स्थायी कोच मिल सकता है. BCCI के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि BCCI इस बारे में विश्व कप के बाद विचार करेगा. आप को बता दें कि जिम्बाब्वे के डंकन फ्लैचर के कोच पद छोडऩे के बाद रवि शास्त्री को टीम का निदेशक बनाया गया था.

गौरतलब है कि भारत 8 मार्च से तीन अप्रैल तक चलने वाले T-20 विश्व कप की मेजबानी करेगा. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के स्वच्छता अभियान के अवसर पर ठाकुर ने कहा, टीम के लिए स्थायी कोच के बारे में फैसला क्रिकेट सलाहकार समिति लेगी. हम बीच सत्र में इस पर बात नहीं करना चाहते. T-20 विश्व कप के बाद इस पर फैसला होगा.

न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) आर.एम लोढ़ा समिति द्वारा पेश की गई रिपोर्ट पर ठाकुर ने कहा कि राज्य संघ पहले इस पर बैठक करेंगे उसके बाद ही BCCI को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे. राज्यों को अपनी रिपोर्ट 31 जनवरी तक देनी हैं. उन्होंने कहा कि सभी संघों को समिति के सुझावों पर अपने विचार पेश करने को कहा गया है. उनके जो भी विचार होंगे उन पर BCCI की वार्षिक आम बैठक (AGM) में चर्चा होगी.