इन फिल्मों को देखकर अनुराग कश्यप को होती है भयंकर जलन
इन फिल्मों को देखकर अनुराग कश्यप को होती है भयंकर जलन
Share:

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक सूची जारी की है जिसमे उन्होंने अपनी नजर में 2018 की सर्वश्रेष्ठ फिल्मे बताई है. इस लिस्ट को अनुराग ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है और साथ में उन्होंने ये बताया है कि उन्हें इन फिल्मों को देखकर जलन होती है.

सूत्रों की माने तो अनुराग कश्यप ने ट्वीट में लिखा कि, "मेरी सूची एक जलिस फिल्म निर्माता की है, क्योंकि इनमें से कुछ या सभी ने मुझे फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया, मुझे साहस दिया, मुझे अभिभूत कर दिया और मैंने खुद से पूछा, 'मैंने क्यों इसे इस तरह से नहीं देखा'." आपको बता दें अनुराग की लिस्ट में मुल्क, बधाई हो, मंटो, अंधाधुन, तुम्बाड, मर्द को दर्द नहीं होता, सोनी, ओमेर्टा और अक्टूबर जैसी फिल्मों के नाम है.

अनुराग ने 2018 की बेस्ट फिल्मों में कुल नौ फिल्मों को शामिल किया है. अनुराग ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मुझे नहीं लगता है कि बहुत अच्छी फिल्में हिंदी सिनेमा में हाल ही में बनी हैं.' इतना ही नहीं बल्कि अनुराग ने तो ये भी कहा कि, 'उन्होंने जो फिल्में बनाई हैं, उनका कोई खास क्रम नहीं है. लेकिन इन फिल्मों ने उन्हें सोचने पर मजबूर किया है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में अनुराग कश्यप की एक फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज हुई. हालाँकि इस फिल्म ने कुछ खास बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन नहीं किया था.

रिलीज़ से पहले ही इस शख्सियत की बायोपिक ने की 25 करोड़ की कमाई

मामूली इंसान नहीं है एमी जैक्सन का मंगेतर, करोड़पति होने के बावजूद खा चुका है जेल की हवा

क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -