मामूली इंसान नहीं है एमी जैक्सन का मंगेतर, करोड़पति होने के बावजूद खा चुका है जेल की हवा
मामूली इंसान नहीं है एमी जैक्सन का मंगेतर, करोड़पति होने के बावजूद खा चुका है जेल की हवा
Share:

मशहूर एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने साल के पहले ही दिन अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. सगाई के बाद एमी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो मंगेतर के साथ नजर आ रही थी. आपको बता दें समय के बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ है जिनके साथ वो पिछले काफी समय से रिलेशन में थी. एमी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे वो अपने होने वाले पति को किस करते हुए दिखाई दें रही थी. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

एमी ने इस फोटो को शेयर करके ही अपनी सगाई होने की जानकारी भी दी थी. वैसे एमी के मंगेतर कोई मामूली इंसान नहीं है बल्कि उनकी कई खासियत है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं. आपको बता दें जॉर्ज UK के अमीर लोगों में आते हैं. जी हाँ... लंदन में उनके कई सारे लग्जरी होटल हैं, जिनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल हैं. आपको बता दें जॉर्ज पानायियोटौ मशहूर ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं.

जॉर्ज अपने पांच भाई-बहनों में से एक हैं. जॉर्ज ने अपने भाई के साथ मिलकर दो पुलिसकर्मियों पर हमला किया था जिसके जुर्म में वह छह महीने की जेल में सजा काटकर आए थे. इसके साथ ही 18 महीने के लिए वो बर्खास्त किए गए थे. एमी ने साल 2015 से जॉर्ज को डेट करना शुरू किया था.

साल के पहले ही दिन इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की सगाई

क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?

शादी के एक महीने बाद प्रियंका को मिला उनका सच्चा प्यार, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -