Share:
इमोशनल पोस्ट लिख कर अनुपम ने दी सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि, कहा- ''जा तुझे माफ़ किया...
इमोशनल पोस्ट लिख कर अनुपम ने दी सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि, कहा- ''जा तुझे माफ़ किया..."

बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के आकस्मिक देहांत से उनके परिवार और तमाम फैंस के साथ-साथ मूवी इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा था। सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे, जहां 9 मार्च को उनका कार्डियक अरेस्ट से देहांत हो चुका है। मूवी सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के अचानक दुनिया को अलविदा कहने पर अपना दुख  भी व्यक्त कर दिया है। 

तो वहीं अनुपम खेर से लेकर सलमान खान (Salman Khan), जैसे बड़े स्टार्स सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हो चुके है। सतीश कौशिक के देहांत से उनके बेस्ट फ्रेंड और एक्टर अनुपम खेर तो पूरी तरह से टूट चुके है। अब हाल ही में अनुपम सतीश की प्रेयर मीट में शामिल हुए, जहां से उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस वीडियो में अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए एक इमोशनल नोट लिख दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर सतीश कौशिक की फोटोज पर फूल अर्पित भी करने लगे है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी' गाना बज रहा है। एक्टर ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "जा!!! तुझे माफ किया! मुझे अकेला छोड़कर जाने के लिए!! मैं तुझे लोगों की हंसी में जरूर ढूंढूंगा! लेकिन हर दिन हमारी दोस्ती की कमी खलेगी!! अलविदा मेरे दोस्त! तेरा फेवरेट गाना लगाया है बैकग्राउंड में! तू भी क्या याद करेगा!!" 

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का रोमांटिक ट्रैक, सलमान का लुक देख दीवाने हुए फैंस

एक बार फिर मौसम बिगाड़ने आ रही है पठान, इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म

कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -