एक बार फिर मौसम बिगाड़ने आ रही है पठान, इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म
एक बार फिर मौसम बिगाड़ने आ रही है पठान, इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इस वक़्त अपनी मूवी 'पठान' की सक्सेस का लुफ्ट भी उठा रहे है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आ गई है। दरअसल, मेकर्स ने 'पठान' को ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा भी कर दी है। 

ओटीटी पर रिलीज होगी 'पठान': जी हां, 'पठान' अब जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध होने वाली है। मूवी  22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा कर दी है। इसमें कैप्शन में लिखा है- "हमे मौसम में उथल-पुथल का आभास होता है, आखिर पठान आ रहे हैं। पठान प्राइम वीडियो पर 22 मार्च हिंदी, तमिल और तेलुगु में। रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म का फैंस OTT पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।"

 

पठान ने वर्ल्डवाइड की इतनी कमाई: खबरों का कहना है कि ये मूवी इंडिया के 800 सिनेमाघरों और विश्व के 20 देशों के 135 सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इतना ही नहीं ये मूवी सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सुनामी भी ला दी है। इस मूवी ने जहां देश में 549 करोड़ के करीब करोव्बार किया है । वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1049 करोड़ रुपये के कलेक्शन किया है। 

कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

पैपराजी संग रानी ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई तस्वीर

सबके सामने रणवीर सिंह ने मारी श्रद्धा कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को लात, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -