कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

कोविड के बढ़ते मामले एक बार फिर लोगों को डरा रहे है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री और पॉलिटिशियन किरण खेर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव मिला है। अभिनेत्री ने खुद सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस बात की सूचना दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं  कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं इसलिए  बीते कुछ दिनों में जिस किसी ने भी मुझसे मुलाकात की थी वे अपना कोविड टेस्ट जरूर करवा लें।"  खबरों का कहना है कि 3 वर्ष पहले ही किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया था।  

मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी से जूझ रही थीं अभिनेत्री- 3 वर्ष पूर्व बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर को इस बात की सूचना भी मिल गई थी कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी है।  खबरों का कहना है कि मल्टीपल मायलोमा एक तरह का ब्लड कैंसर है। 68 वर्ष  की एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना इलाज करवाया और इस कैंसर को हरा दिया है। खुद अभिनेत्री के पति अभिनेता अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने मीडिया दिए इंटरव्यू में बताया था कि किरण खेर ने कैंसर के विरुद्ध जंग जीत ली है। यह जीत उनकी सबसे बड़ी जीत है। 

 

कुछ ऐसी रही किरण खेर की लाइफ- अभिनेत्री ने वर्ष 1983 में आई पंजाबी  मूवी 'आसरा प्यार दा' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। पंजाबी मूवी  इंडस्ट्री में तकरीबन 5 वर्ष काम करने के उपरांत किरण खेर को 1988 में आई 'पेस्तोंजी' से बॉलीवुड में एंट्री मिली। जिसके उपरांत किरण खेर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह एक के बाद एक हिट मूवीज देते चली गईं। खबरों का कहना है कि किरण खेर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी हैं। उनका बेटा सिकंदर खेर भी अभिनय की दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

पैपराजी संग रानी ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई तस्वीर

सबके सामने रणवीर सिंह ने मारी श्रद्धा कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को लात, वायरल हुआ VIDEO

जान से मरने की धमकियों पर आई सलमान खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -