अनुपम खेर ने करीना की डिप्रेशन पर आधारित पुस्तक ‘द स्पिरिट आॅफ द रिवर’ का लोकार्पण किया
अनुपम खेर ने करीना की डिप्रेशन पर आधारित पुस्तक ‘द स्पिरिट आॅफ द रिवर’ का लोकार्पण किया
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जो के देखा जाए तो आज भले ही बड़े शालीन और संजीदा किस्म के इंसान है. अनुपम खेर ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में यह कहा है की मेरी माँ ने काफी तकलीफे झेली है व जब भी में उन्हें देखता हु तो अपने आप में मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी लेकिन अब मेने मेरी माँ के लिए खूबसूरत वादियो के शहर शिमला में एक घर खरीदा है जिसमे मेरी माँ रहेगी. अब यह सब तो पूर्व की बात रही है.

अब हमे अनुपम खेर के बारे में सुनने को मिल रहा है की उन्होंने डिप्रेशन पर आधारित स्पिरिचुअल फिक्शन नॉवेल ‘द स्पिरिट ऑफ द रिवर’ का लोकार्पण किया. आपको यह भी बता दे की इस नॉवेल की लेखिका है करीना अरे जनाब कही आप सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान के बारे में तो नहीं समझ रहे है तो जरा ध्यान दीजिये हम बात कर रहे है नॉवेल ‘द स्पिरिट ऑफ द रिवर’ की लेखिका करीना अरोड़ा के बारे.

जब अनुपम व करीना ने इस नॉवेल का लोकापर्ण किया उस दौरान वहां पर हाउस पब्लिशर्स के सीईओ अशोक चोपड़ा भी मौजूद थे. साथ ही हाउस पब्लिशर्स की ओर से प्रकाशित ‘द स्पिरिट आॅफ द रिवर’ में सभी प्रकार के भावनात्मक और आध्यात्मिक बिंदुओं को हाइलाइट किया गया है. करीना का यह नॉवेल एक जॉय नाम की लड़की पर आधारित है जिसे की कई तरह के उतार चढ़ावो से गुजरना पड़ता है.इस नॉवेल में घटनाओं को बड़े ही सरल तरीके से पेश किया गया है.         

दिग्विजय ने सेना पर की विवादित टिप्पणी, अनुपम खेर ने कहा : राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी

कश्मीरी युवकों द्वारा जवानों पर लात-घूसों के हमलो के बाद अनुपम भड़के, देखे Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -