भोपाल: कोरोना संक्रमण कम होते ही शादी के रिसेप्शन में उमड़ी भीड़, उडी नियमों की धज्जियां

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना का कहर कम होने लगा है और अब लोग भी मास्क और 2 गज की दुरी वाले नियम भूलने लगे हैं। इस बात का सबूत यह तस्वीरें हैं जो मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। जी दरसल यहाँ सख्त लॉकडाउन के बाद भी धूम धाम से विवाह समारोह का आयोजन हुआ। इस मामले को भोपाल के थाना गौतम नगर का बताया जा रहा है। यहाँ कोरोना काल मे भी परमू कुशवाह ने अपने पुत्र की धूम धाम से शादी की है। बीते 27 मई को राजधानी भोपाल के थाना गौतम नगर क्षेत्र प्रेम नगर सी ब्लॉग शिव मंदिर के पास शादी का रिसेप्शन किया गया।

अब उसी रिसेप्शन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इस शादी के रिसेप्शन में 200 ज्यादा शामिल मेहमान हुए है, और सबसे अहम और चौकाने वाली बात तो यह रही कि सभी ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस गाइडलाइन का खुले तौर और यहाँ भी कोरोना प्रोटोकाल की उड़ाई धज्जियां थी। वहीं उसके बाद अब भोपाल में रिसेप्शन कर फैलाया कोरोना का ख़तरा, और प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब तक पुलिस भी खामोश है। आप जानते ही होंगे कोरोना संक्रमण को ना फैलने देने के लिए सभी सार्वजनिक जगहों, धार्मिकों स्थलों को बंद कर किया गया है, लेकिन इस बीच कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है।

इस मशहूर टीवी अदाकारा को मिला था बड़े सुपरस्टार हीरो के साथ रात बिताने का ऑफर

आज है श्री गणेश संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

ब्लैक फंगस की याचिकाओं पर सुनवाई के बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने जाहिर की लाचारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -