भरी महफ़िल में अचानक नीचे खिसक गई मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, और फिर...

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है, वही बात जब फैशन की आती है तो मलाइका हमेशा बोल्ड चॉइस करती हैं। अपने जिम लुक से लेकर बेहतरीन रेड-कार्पेट अपीयरेंस तक वह हमेशा ही फैंस को सरप्राइज कर जाती हैं। मगर हाल ही में एक इवेंट के चलते मलाइका ओप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

रिवीलिंग ड्रेस हो या फिर बोल्ड ड्रेस में कैटवॉक करना। बॉलीवुड की दिग्गज से दिग्गज अभिनेत्रियों को भी ओप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है तथा हाल ही में मलाइका अरोड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। आज हम आपको वर्ष 2020 के मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर हुई एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। प्रोग्राम के चलते मलाइका को फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन में मल्टीपल लेयर्स पहने देखा गया था। ये ड्रेस थाई-हाई स्लिट गाउन जॉर्जेस व्हील नाम के एक डिजाइनर लेबल का था। गाउन में पीले रंग के कई शेड्स थे तथा रफल्स द्वारा बनाए गए फ्लोरल पैटर्न ने ऑउटफिट को और भी स्पेशल बना दिया था।

वही अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने जबरदस्त गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी तथा अपनी ड्रेस को डायमंड इयररिंग्स पहने थे। मलाइका के लुक से हर कोई इंप्रेस था, मगर जैसे ही उन्होंने कैमरा के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखा, वह अपने रिस्क थाई-हाई-स्लिट गाउन में 'ओप्स मोमेंट' का शिकार हो गईं। कैमरों ने मलाइका अरोड़ा की फोटोज कैप्चर कर लीं तथा तभी से अभिनेत्री की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने लग गईं। वही कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। ये तस्वीरें आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है... 

बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी पिता-बेटी की जोड़ी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

पिता हरिवंश राय बच्चन संग बिग बी ने शेयर की शादी की अनसीन फोटो

'मुस्लिम में योग गुनाह है, मौलवी फतवा निकाल देगा..', सूर्य नमस्कार कर ट्रोल हुईं करीना कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -