बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी पिता-बेटी की जोड़ी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की यादों का जिक्र करते हुए कई फोटोज साझा की हैं। उन फोटोज में बिहाइंड द सीन नजर आ रहे हैं। उन्होंने 'Mili' मूवी के पुरे सफर को एक पोस्ट में समेटने का प्रयास किया है। जाह्नवी ने एक भावुक पोस्ट लिख कर अपना अनुभव साझा किया है। 

उन्होंने लिखा है कि शूटिंग समाप्त हुई, पापा के साथ यह मेरी पहली मूवी है, जिसके बारे में एक प्रोड्यूसर के तौर पर केवल कहानियां सुनी थी। मगर आपके साथ काम करके मैं ये बोलने में अच्छा महसूस कर रही हूं कि अब समझ आया कि लोग क्यों बोलते थे कि आप प्रत्येक फिल्म में अपना दिल और आत्मा झोंक देते हैं।

इस फोटो में जाह्नवी अपने पिता के साथ बैठी हुई हैं वो स्क्रिप्ट के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। पिता के साथ पहले काम का एक्सपीरियंस जाह्नवी के लिए बेहद स्पेशल है। जाह्नवी कपूर ने फिल्म के निर्देशक की भी बहुत प्रशंसा की है। इस मूवी को मथुकुट्टी जेवियर निर्देशित कर रहे हैं। इन्होंने ही इस मूवी के ओरिजिनल वर्जन को निर्देशित किया है। 2019 में आईं मलयालम फिल्म हेलेन बहुत कामयाब रही थी। वही 'मिली' एक सर्वाइकल थ्रिलर है जिसमें मनोज पाहवा तथा सन्नी कौशल भी नजर आने वाले हैं जो इस मूवी में क्रमशः मिली के पिता और बॉयफ्रेंड की भूमिका निभाने वाले हैं। ये मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है।

'मुस्लिम में योग गुनाह है, मौलवी फतवा निकाल देगा..', सूर्य नमस्कार कर ट्रोल हुईं करीना कपूर

इस दिन रिलीज होगी आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

बेटे की फिल्म 'तड़प' की लोकेशन देख फूट-फूट कर रोए सुनील शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -