बीजेपी विधायक का मुस्लिम विरोधी बयान
बीजेपी विधायक का मुस्लिम विरोधी बयान
Share:

बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ज्यादातर मौको पर अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर है. अपनी इस ख्याति के अनुरूप यूपी के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह विवादित बयान देकर एक बार फिर सुर्खियां बटोरी है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया के रतसर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि वह ऐसे लोगों को पाकिस्तानी मानते हैं जो भारत माता की जय बोलने से कतराते हैं, उनके इस बयान का वीडियो रविवार से वायरल हो गया है  और  इन फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

वैसे भी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं  इससे पहले उन्होंने कहा था कि भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र होगा, सिर्फ वही मुस्लिम देश में रह सकेंगे जो हिंदू संस्कृति को मानते हैं. बैरिया विधायक ने कहा था कि बहुत कम मुसलमान हैं जो देशभक्त हैं, एक दिन भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा, जो मुस्लिम हमारी संस्कृति को अपनाएंगे सिर्फ वही भारत में रह पाएंगे.

13 जनवरी को बलिया में विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा.हिंदूवादी छवि वाले विधायक भाजपा सरकार का विरोध भी कर चुके है. 

कांग्रेस के इस नेता को नहीं पसंद सेल्फी, फेंक दिया एक शख्स का मोबाइल

भाजपा विधायक ने किया आचार संहिता का उल्लंघन

निरस्त होगा हेमंत कटारे का पासपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -