घर में ऊपर या नीचे की ओर जा रहीं चींटियां देती हैं यह ख़ास संकेत
घर में ऊपर या नीचे की ओर जा रहीं चींटियां देती हैं यह ख़ास संकेत
Share:

हम सभी के घर में कभी न कभी कहीं ना कहीं से चीटियों का निकलना आम बात होती है. ऐसे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि अगर घर में से चींटियां निकल रही हैं तो यह भी आपके जीवन में होने वाली किसी बात को लेकर संकेत है. जी हाँ, घर में निकलने वाली चीटियां बहुत बड़ी घटनाओं के बारे में संकेत देती हैं. कहा जाता है चींटियां घर में ऊपर की ओर जा रही है या नीचे के ओर जा रही हैं इससे बहुत कुछ पता चलता है और इसके अलावा आपके घर में आई चींटियों को कुछ खाने को मिल रहा है या नहीं यह भी होने वाली कई घटनाओं पर केंद्रीत होना माना जाता है. इसी के साथ कौन सी चींटियां हैं, लाल चींटी या काली चींटी यह भी बहुत महत्वपूर्ण होता है.

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपके घर में काली चींटियां आ रही हैं तो सुख और ऐश्वर्य वाला समय आने के संकेत देती हैं. शास्त्रों में कहा गया है कि काली चींटियों को खाना खिलाना शुभ होता है. इसी के साथ अगर चांवल के भरे बर्तन से चींटियां निकल रही हैं तो यह शुभ संकेत होते हैं. जी दरअसल ऐसा माना जाता है कि ऐसा होने पर कुछ ही दिनों में धन वृद्धि होती है. अगर आपके घर में कहीं भी लाल चींटियां दिखाई देती हैं तो समझ लीजिये बड़ी मुसीबत आने को है. जी दरअसल धार्मिक मान्यताओं के अनुसार भविष्य की परेशानियों, विवाद, धन खर्च होने के संकेत लाल चींटियां देती हैं. वहीं अगर लाल चींटियां आपके घर आ रही हैं तो यह अशुभ है इसी के साथ अगर लाल चींटियां मुंह में अंडा लेकर घर से जा रहीं हैं तो यह अच्छे संकेत है.

दिशा के अनुसार - काली चींटियां आपके घर में उत्तर दिशा से आती हैं तो आपके लिए शुभ संकेत होते हैं. कहा जाता है अगर दक्षिण दिशा से आ रही हों तो यह भी फायदेमंद होगा लेकिन पूर्व दिशा से चींटियां आ रही हैं तो नकारात्मक सूचना है और पश्चिम दिशा से चींटियां आ रहीं हैं तो आपकी बाहर यात्रा के योग बन सकते हैं.

भगवान साथ हो तो सुबह-सुबह मिलते हैं यह संकेत

हर दिन 90 मिनट के होते हैं अशुभ मुहूर्त, जानिए हर दिन का समय

शादीशुदा महिलाओं को भूल से भी किसी अन्य महिला को नहीं देनी चाहिए यह चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -