Share:
एक और आपसी रंजिश बनी मौत का कारण, अपराधी ने युवक को ट्रैक्टर से कुचला
एक और आपसी रंजिश बनी मौत का कारण, अपराधी ने युवक को ट्रैक्टर से कुचला

इस बात में कोई भी शक नहीं है की आज के समय में कोई भी व्यक्ति आपसी रंजिश का शिकार न हुआ हो, हर दिन कई ऐसे बड़े मामले सामने आते है जिसको सुनने के बाद हर किसी के अंदर डर लका पैदा होना आम बात है, और तो और इस रंजिश का शिकार होने वाला या तो खुद होता है या फिर उसके परिवार का हिस्सा. जी हां आज की इस वारदात के बारें में पढ़ कर आप समझ जाएंगे कि हम क्या कहना चाहते है, जी दरअसल 13 दिसंबर हमीरपुर जिले में चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर उसका कथित रूप से कत्ल कर दिया।

चिकासी के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने रविवार को कहा, "अपने चचेरे भाई की शादी के लिए मंडप का सामान लेकर जिगनी गांव से शनिवार को बिलगंव डांडा गांव लौट रहे बाइक सवार अमित (21) को धीर सिंह ने ट्रैक्टर से कथित रूप से कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इस घटना में अमित के साथ बाइक पर पीछे बैठा युवक मामूली रूप से घायल हो गया।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "जांच में पाया गया कि अमित और धीर सिंह के बीच कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।" वहीं इस बारें में कुमार ने बताया कि इस सिलसिले में धीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है।

पहले पिता को पेड़ से बाँधा, फिर उसकी आँखों के सामने ही बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को हुई 7 साल की जेल

महासमुंद में तेंदुआ व हिरण के खाल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -