रेप के आरोप में फसा एक और बाबा
रेप के आरोप में फसा एक और बाबा
Share:

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम के बाद बारी आती है अलवर जिले के एक नामचीन बाबा जगदगुर रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज की, इन पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, यह आरोप लगाने वाली युवती बिलासपुर (छत्तीसगढ़) की रहने वाली है.  फ़िलहाल बाबा अभी बीमार चल रहे है, पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
 
फलाहारी महाराज का अलवर में दिव्य धाम आश्रम है. यहां एक वेद विद्यालय और मंदिर भी है. महाराज के भक्तों की संख्या काफी है. उनका छत्तीसगढ़ में भी आना-जाना रहता है. युवती जयपुर में विधि की पढ़ाई कर रही थी, और महाराज की सिफारिश पर उसने इंटर्नशिप की जिसकी उसे स्कालरशिप भी मिली.

लड़की ने आरोप लगाया कि वह बाबा से मिलने के लिए 7 अगस्त को अपने माता-पिता के साथ अलवर आश्रम गई थी. तभी बाबा ने उसे अकेले में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा, और जब लड़की, इसका विरोध कर चिल्लाने लगी तो बाबा का एक चेला वहां पंहुचा, और उसे इस बारे में किसी से भी कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद डरी-सहमी युवती भी चुपचाप लौट गई.

लेकिन अब बाबा राम रहीम का मामला सामने आने के बाद युवती की हिम्मत बढ़ी और उसने अपने परिजन को इस बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

ऐसा क्या हुआ जो माँ ने कारवाई बेटे की हत्या

जंगल में शौच करने गई नाबालिग का गैंगरेप

लुटेरे पर पुलिस का एनकाउंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -