महंगाई का एक और झटका! इस गाड़ी के बढ़े दाम
महंगाई का एक और झटका! इस गाड़ी के बढ़े दाम
Share:

हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय ऑफरोडिंग एसयूवी Mahindra Thar के किफायती RWD वेरिएंट को लॉन्च किया था. इस नए वेरिएंट के आने के पश्चात् थार के शौकीनों ने थोड़ी राहत की सांस ली थी. मगर अब ख़बर आ रही है कि कंपनी ने थार रेंज के दामों को अपडेट करते हुए इसमें बढ़ोतरी की है. 

कंपनी ने Mahindra Thar के दामों में लगभग 1.05 लाख रुपये तक की वृद्धि की है. कहा जा रहा है कि, नए रियल ड्राइविंग इमिशन (RDE) नॉर्म्स के तहत व्हीकल को अपडेट किए जाने की वजह से कीमत में वृद्धि हुई है. जो ग्राहक LX हार्ड टॉप डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन रियर व्हील ड्राइव (RWD) वेरिएंट को ऑर्डर करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें बड़ा झटका लगेगा. 

वही इस वेरिएंट के दाम में सबसे अधिक 1.05 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है. वही इससे पहले खबर आई थी कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एन, स्कॉर्पियो क्लासिक, बोलरो एसयूवीस के दामों में इजाफा कर दिया है। कीमत बढ़ोतरी का यह फैसला बीएस6 फेस 2 इमिशन नार्मस यानि RDE के अनुसार लिया गया है। हालांकि यह वृद्धि वेरिएंट पर निर्भर होगी। नई प्राइज़ लिस्ट के अनुसार, स्कॉर्पियो एन का दाम 67,101 रुपए और स्कॉर्पियो एन का दाम 56,000 रुपए बढ़ाया गया है। वही महिंद्रा बोलेरो को 30,599 रुपए महंगा किया गया है, तत्पश्चात, इसका भाव 9.78 लाख से शुरु होकर 10.79 लाख तक जाता है। 

'कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं', फडणवीस के बयान ने मचाया हंगामा

दिल्ली में श्रमिकों को मिलेगी फ्री बस यात्रा की सौगात! जानें क्या है केजरीवाल सरकार की योजना

नहीं रहे मौलाना राबे हसनी, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के थे अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -