Share:
अजय देवगन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म
अजय देवगन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड की कई फ्रेंचाइजी मूवीज हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है और जिसके चलते इनकी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया है। जिसमे से ही एक फ्रेंचाइजी मूवी धमाल है। मूवी 'धमाल' (Dhamaal) के तीन पार्ट आ चुके हैं और अब चौथे पार्ट को बनाने की प्लानिंग भी की जा रही है। 

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar) की मूवी 'धमाल 4' (Dhamaal 4) की बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इस मूवी पर काम शुरू हो चुका है। गौरतलब है कि इस फ्रेंचाइजी की तीन मूवी 'धमाल', 'डबल धमाल' और 'टोटल धमाल' रिलीज हो गई है ।

'धमाल 4' की स्क्रिप्ट हुई तैयार: डायरेक्टर इंद्र कुमार के करीबी सोर्स ने उन्हें चौथी मूवी का आइडिया भी मिल सकता है और वह एक बार फिर अजय देवगन को लेना चाह रहे है। इंद्र कुमार और उनकी टीम इस समय मूवी 'धमाल 4' की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं ताकि वह अजय देवगन को इसे सुना सकें और उनकी डेट्स के ब्लॉक कर पाएंगे। यदि सबकुछ ठीक रहा तो मूवी इस वर्ष यानी 2023 के आखिर तक या अगले साल यानी 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर आने वाली है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से  मूवी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। मूवी 'धमाल 4' की इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। 

अनुपम खेर ने किया बड़ा खुलासा, बताया सतीश कौशिक से क्या हुई थी आखिरी बातचीत

पोस्टर के साथ सामने आई नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट

असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की मुरीद ही कंगना, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -